Nissan Magnite Facelift की जासूसी तस्वीरें इंटरनेट पर हो गई लीक, देखें स्पेक्स, फीचर्स और कीमत

Nissan Magnite Facelift: निसान इंडिया ने अपने अपकमिंग मॉडल Magnite Facelift SUV के नए वेरिएंट की टेस्टिंग शुरू कर दी है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। लीक हुई तस्वीरों से इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की जानकारी मिली है, हम आपको इस आर्टिकल में वही बताने जा रहे हैं।

अपनी आक्रामक कीमत और बोल्ड डिजाइन के लिए मशहूर लोकप्रिय निसान मैग्नाइट को मिड-साइकिल रिफ्रेश किया जा रहा है। Nissan Magnite Facelift के अप्रैल 2024 में भारतीय सड़कों पर उतरने की उम्मीद है, जो एक शानदार लुक और संभावित रूप से कुछ नए फीचर्स के साथ आएगा। आइए देखें कि हम इस कॉम्पैक्ट एसयूवी से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

Nissan Magnite Facelift के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने पूरे डिज़ाइन को गुप्त रखा है, जासूसी शॉट्स से नए बदलाव के संकेत मिलते हैं। नए एलॉय व्हील्स और नया डिजाइन किए गए बंपर की संभावना है, जबकि इसमें संशोधित हेडलाइट्स और टेललाइट्स देखने को मिलेंगे। इसके लॉन्च के करीब होने के साथ, पूरी तस्वीर देखने के लिए इंतजार लंबा नहीं होगा।

Nissan Magnite Facelift की जासूसी तस्वीरें इंटरनेट पर हो गई लीक, देखें स्पेक्स, फीचर्स और कीमत
Nissan Magnite Facelift

सुविधाओं पर अधिक ध्यान दिया जा सकता है। फीचर्स की बात की जाए तो, निसान स्वचालित डिमिंग रियरव्यू मिरर, एक पैनोरमिक सनरूफ और यहां तक कि वेंटिलेटेड सीटों जैसे अतिरिक्त सुविधाओं के साथ आएगा। इसमें आजमाए और परखे हुए 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड और टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन को बरकरार रखे जाने की संभावना है। इसका नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन 71 बीएचपी और 96 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है जबकि टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 99 बीएचपी और 160 एनएम (एटी के साथ 152 एनएम) टॉर्क पैदा करता है।

Nissan Magnite Facelift की कीमत

Magnite Facelift काफी अफॉर्डेबल प्राइस पर लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसकी शुरुआती कीमत मौजूदा ₹6 लाख (एक्स-शोरूम) के आसपास होगी। यह इसे भारत में प्रतिस्पर्धी कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में बनाए रखेगा। उम्मीद है कि आने वाले महीनों में इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी।

Nissan Magnite Facelift Rivals

Magnite Facelift लांच होने के बाद मारुति सुजुकी ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट, टाटा नेक्सन और महिंद्रा एक्सयूवी 300 जैसे गाड़ियों से प्रतिस्पर्धा जारी रखेगी। इसके अलावा, इसे मारुति फ्रोंक्स, टाटा पंच और हुंडई कैस्पर जैसी नई कंपनियों से कंपटीशन का सामना करना पड़ेगा।

Also Read This: MG का धांसू Cyberster इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार India में लांच होने को तैयार, 3 सेकेंड में 100kmph की रफ्तार

हमारी वेबसाइट पर Visit करने के लिए आपका धन्यवाद। इस आर्टिकल में हमने Nissan Magnite Facelift के बारे में जानकारी दी है और सारी जानकारी हमने गूगल से ली है। हांलांकि, हमने इसे ध्यान से लिखा है ‌ ताकि कोई गलती ना हो। फिर भी अगर कोई गलती हो तो नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Leave a Comment